मोबाइल से एफिलिएट मार्केटिंग कैसे करे?

 सबसे पहले आपको Affiliate marketing program join करना होगा । whatsapp एक ऐसा Group बनवाये की Online Product Sale कर सके और अपनी Product की Affiliate link को share करिये । दोस्तों अगर आपके पास Twitter Use करते है तो affiliate marketing link add कर सकते है उस पे आपको बहोत सारा Traffic मिलता है 

   Abhi

Comments